डोनेशन वेबसाइट बंद होने पर बोले कन्हैया कुमार – हो रहे हैं साइबर हमले

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट पर लड़ाई काफी कड़ी है. एक तरफ जहां कन्हैया कुमार हैं तो वहीं दूसरी तरफ  बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह हैं. पूरे देश की नजर इस सीट पर टिक गई है. सीपीआई प्रयाशी कन्हैया कुमार मैदान में उतर गए हैं. इसी को लेकर कन्हैया कुमार फंड जुटाने में लगे हुए हैं. एक वेबसाइट बनाई गई जिसके जरिए फंड इकट्ठा किया जा रहा है. लेकिन अचानक उस वेबसाइट के क्रैश और एरर होने की वजह से मामला गड़बड़ हो गया.

इसी को लेकर कन्हैया कुमार ने इस पर साजिश करने का आरोप लगाया है. डोनेशन वाली वेबसाइट बंद होने पर कन्हैया कुमार ने फेसबुक पर लिखा कि शोषितों-वंचितों की आवाज उठाने वालों को इंटरनेट पर भी साजिश का सामना करना पड़ता है. साजिशें हारेंगी, हमारी एकता जीतेगी. सीपीआई नेता ने ये भी कहा कि जिन लोगों ने चंदा दिया है, उनका पैसा सुरक्षित है.

कन्हैया कुमार ने फेसबुक पर लिखा-

साथियों, क्राउडफ़ंडिंग की हमारी अपील के बाद आपने जिस उत्साह और प्रेम के साथ सहयोग के लिए हाथ बढ़ाया है उसके लिए मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूँ. लेकिन एक तरफ़ आपका सहयोग मिल रहा है तो दूसरी तरफ़ हमेशा की तरह इस बार भी हमें उन लोगों की साज़िशों का सामना करना पड़ रहा है जो शोषित और वंचित जनता की आवाज़ को संसद तक नहीं पहुँचने देना चाहते.

पिछले दो दिन में लगातार साइबर अटैक करके बार-बार हमारी डोनेशन वाली वेबसाइट को बंद कराने की कोशिश की गई. वेबसाइट की तकनीकी टीम ने कई बार वेबसाइट को ठीक किया और आज उन्हें सर्वर डाउन करके एक बार फिर वेबसाइट को ठीक करना पड़ रहा है.

जिन्होंने सहयोग राशि भेजी है, वे निश्चिंत रहें क्योंकि उनकी भेजी गई राशि सुरक्षित है. हम जल्द-से-जल्द वेबसाइट ठीक करवाने की कोशिश कर रहे हैं. उम्मीद है कि आप यह जानकारी शेयर करके हमारी बात दूर तक पहुँचाने में मदद करेंगे. साज़िशें हारेंगी, हमारी एकता जीतेगी.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *